शर्मनाक: काला स्याही मलकर ‘महिला’ को ट्वायलेट खिलाने वाला आरोपी गिरफ्तार - Nai Ummid
3033-px-757.jpg

शर्मनाक: काला स्याही मलकर ‘महिला’ को ट्वायलेट खिलाने वाला आरोपी गिरफ्तार


अवैध संबंध के आरोप में किसी महिला के साथ बर्बरता की घटना तो आए दिन सुनने को मिलता रहता है। लेकिन बर्बरता के साथ-साथ मानवता को भी शर्मसार कर देने वाली एक ऐसी घटना घटी है जिसमें पत्नी को काला स्याही मिलकर ट्वायलेट खाने पर उसे विवश कर दिया। इस घटना को ‘गांव के इज्जत में दाग’ करार दिया गया।

यह घटना नेपाल के हुम्ला के सिमकोट गाउँपालिका की है। जहां पर दूसरे पुरूष के साथ संबंध रखने के आरोप में 23 वर्षीया महिला का सिर मुंडाकर काला स्याही पोत दिया गया। इतना ही नहीं इसके बाद पत्नी को ट्वायलेट खाने पर भी विवश कर दिया गया। इसके आरोप में पति सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

जिला पुलिस कार्यालय के डीएसपी सूर्य सुवेदी के अनुसार, 2 अक्टूबर को हुए इस घटना में शामिल सात लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। इन लोगों ने ट्वायलेट खिलाने की बात को छोड़कर सभी अपराध को स्वीकार कर लिया है। 

बता दें कि पीड़ित महिला को कुछ गांववालों ने सहयोग कर आरोपियों के चंगुल से निकालकर जिला पुलिस कार्यालय को सौंपा और अभी संरक्षण के लिए महिला तथा बालबालिका सेवा केन्द्र में इन्हें रखा गया है। 

डीएसपी सूर्य सुवेदी के अनुसार, ‘दूसरे पुरुष के साथ प्रेम सम्बन्ध रखने के आरोप में महिला के साथ अमानवीय व्यवहार हुआ है। जबकि महिला किसी के साथ प्रेम की बात को झूठा करार दी है। 


Previous article
Next article

Leave Comments

टिप्पणी पोस्ट करें

Articles Ads

Articles Ads 1

Articles Ads 2

Advertisement Ads